जाह्नवी के इस ग्लैमरस लुक को देखकर आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे....
जाह्नवी के इस ग्लैमरस लुक को देखकर आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे....
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में ना हो लेकिन उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की झलक जरूर देखने को मिलती है. जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. जाह्नवी ने अपनी पहली ही फिल्म के जरिए खास पहचान बना ली है और अब तो हर बड़े इवेंट और अवार्ड फंक्शन में भी शिरकत करने लगी हैं. अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

हाल ही में जाह्नवी की कुछ हॉट फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इस बार जाह्नवी का ग्रीन कलर की ड्रेस में अपना बेहद खूबसूरत अवतार फैंस के बीच शेयर किया है. जाह्नवी ने ये लुक करण जौहर की एक पार्टी के लिए केरी किया था. दरअसल करण की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को मंगलवार को 20 साल पूरे हो गए थे और इस मौके पर करण ने एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की थी.

इस पार्टी में ही जाह्नवी के कातिलाना लुक ने महफ़िल लूट ली. हर किसी ने जाह्नवी की खूब तारीफ की. वैसे तो पार्टी में और भी कई स्टारकिड्स मौजूद थे लेकिन इन सभी में जाह्नवी सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और विकी कौशल जैसे कई बड़े सितारे नजर आएँगे.

बॉलीवुड अपडेट...
 

इस चीज़ से सबसे ज्यादा डरती थीं श्रीदेवी, मौत के 8 महीने बाद हुआ खुलासा

#metoo - जाह्नवी ने पुरूषों की दी ये सलाह

बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में करीना के रेड हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, और भी एक्ट्रेसेस हुईं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -