#metoo - जाह्नवी ने पुरूषों की दी ये सलाह

#metoo - जाह्नवी ने पुरूषों की दी ये सलाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों #metoo कैंपन जोरों पर है। यह मुद्दा आग की तरह पूरे देश में फैल गया है। सेलेब्स के साथ ही देश के मंत्रियों ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी जाह्नवी कपूर ने भी यौन उत्पीड़न के मामले में पूरी बेबाकी से महिलाओं के पक्ष में अपनी बात रखी हैं। 

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची बॉलीवुड की क्वीन

जाह्नवी ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था कि, 'यदि पुरूष सेक्सअुल असॉल्ट के झूठे मामलों को लेकर परेशान है तो उन्हें घर पर बैठना चाहिए। ऐसी खतरनाक​ स्थिति में नहीं कूदना चाहिए,जिसमें उन्हें नुकसान हो।' बता दें कि पिछले चंद दिनों में फिल्म इंडस्ट्री के ऐसी शख्सियतों के नाम सामने आ चुके हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो गया हैै। अभी तक विकास बहल, साजिद खान, कैलाश खैर, रजत कपूर,चेतन भगत,एम जे अकबर आदि के नाम सामने आए हैं। 

#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

गौरतलब है जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद से जाह्नवी को लगातार फिल्म मिल रही है। जाह्नवी जल्द ही फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। वह फिल्म 'तख्त' में दिखाई देगी। इसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर, रणवीर सिहं, विकी कौशल भी नज़र आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

रणबीर-आलिया के अफेयर पर दीपिका ने कही ऐसी बात, सुनकर रणबीर को लग सकता है शॉक

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ मालदीव में की जमकर मस्ती