जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी, पलटकर ये बोली मंत्री
जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी, पलटकर ये बोली मंत्री
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहली फिल्म 'धड़क' से ही काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों से ऑफर मिल रहे हैं और फ़िलहाल एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी. इसी के साथ जाह्नवी कपूर हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से मिली जहां का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्नवी ने स्मृति को कुछ ऐसा बोल दिया कि वो हैरान रह गई. आइये जानते हैं.

दरअसल एक मौके पर जाह्नवी केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से मिलीं और इस मौके पर उन्होंने स्मृति को आंटी कहकर पुकारा. इसके बाद जाह्नवी को लगा कि उन्होंने कुछ गलत कह दिया तो उन्होंने बाद में स्मृति से माफी भी मांग ली. इस पर स्मृति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'किसी ने इस मौके को शूट कर लिया जब लगातार आंटी पुकारे जाने पर माफी मांग रही थीं और आप कहें कोई बात नहीं बेटा... आज कल के बच्चे.' इस वीडियो को आप भी देख सकते हैं जिसमें स्मृति को आंटी कह कर बुलाया. 

इसके अलावा जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. 'तख्त' में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे किरदार नजर आएंगे. 

#Metoo के आरोपों में घिर चुके सुहेल सेठ ने की 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी

गौरी खान ने तीनों बच्चों के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, गायब थे शाहरुख़

शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -