ईशान खट्टर के फ़ोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नम्बर

Jan 13 2019 03:54 PM
ईशान खट्टर के फ़ोन में इस नाम से सेव है जाह्नवी कपूर का नम्बर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर के शो में आकर सभी सेलेब्स कोई ना कोई राज खोलते ही रहते हैं जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. जल्द ही शो के अगले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर एक्टर शाहिद कपूर और उनके छोटे भाई ईशान खट्टर साथ नजर आएँगे. इस दौरान करण जौहर कुछ ऐसे सवाल पूछेंगे, जिस पर दोनों भाईयों को जवाब देने में हिचकिचाहट होगी.

इन दिनों शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर अपने गेस्ट ईशान से पूछते हैं कि आपने अपने फोन में जाह्नवी का किस नाम से नंबर सेव कर रखा है? इसके बाद ईशान अपने जवाब में कहते हैं कि, 'पोटैटो'. इसके अलावा करण जौहर ईशान से बहुत सारे ऐसे अटपटे सवाल पूछते है कि फिर वो कहते हैं मैं अपनी ही बात में फंस गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

इस शो में करण जौहर शाहिद कपूर से सवाल में प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछ लेते हैं और शाहिद कपूर भी उस सवाल का बेहद धांसू अंदाज में जवाब देते हैं. करण शाहिद कपूर से पूछते हैं कि वे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को क्या सलाह देना चाहेंगे? तो इसके जवाब में शाहिद झट से कहते हैं, 'कभी भी कदम पीछे मत हटाना दोस्त, तुम्हें एक असली देसी गर्ल मिली है.' आपको बता दें एक समय पर शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती खूब चर्चा में रही हैं.

सुबह जागते ही गंदी-गंदी गालिया सुनते हैं करण जौहर, ये है वजह

शाहिद कपूर भी फ्लैट खरीदना चाहते है जहां विराट अनुष्का ने भी लिया है

पत्नी को छोड़ आधी रात को इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे शाहिद, वीडियो वायरल