42 की उम्र में भी बेहद हॉट और सेक्सी हैं अमीषा पटेल, शेयर की तस्वीरें
42 की उम्र में भी बेहद हॉट और सेक्सी हैं अमीषा पटेल, शेयर की तस्वीरें
Share:

फिल्म 'कहो ना प्यार है' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया संसेशन बन जाती हैं. भले ही अमीषा की उम्र 40 के पार हो लेकिन वो अब तक हॉटनेस के मामले में सभी के आगे हैं. अमीषा अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. अमीषा इन दिनों फिल्मों से तो दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुडी हुई है.

हाल ही में एक बार फिर से अमीषा ने अपने बेहद सेक्सी फोटोज शेयर किये हैं जिसके बाद हर कही उनकी चर्चा होना शुरू हो गई हैं. इन तस्वीरों को अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे अमीषा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

वाकई में अमीषा इस लुक में बेहद ही हॉट लग रही हैं. अमीषा ने इस फोटोशूट में साइड पोज़ दिया है. अमीषा की फोटो आते ही तेजी से वायरल हो गई और हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. अमीषा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Let’s create some black magic...' अमीषा की फोटोज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

बेड पर लेटकर अमीषा पटेल ने दिया सेक्सी पोज़, देखते ही रुक गई फैंस की सांसे

71वें सेना दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने भारतीय सेना के नाम लिखा खास खत

सलमान के भतीजे ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़ें, देखते ही जोर से हंसने लगे शाहरुख़ के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -