जल्द रिलीज होगा रैपर बादशाह और सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे'
जल्द रिलीज होगा रैपर बादशाह और सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह को उनके बेहतरीन गानों के लिए जाना जाता है। अब इन दिनों वह अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने सॉन्ग 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' से मशहूर हुए सहदेव के साथ फोन पर बातचीत की थी और उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। अब हाल ही में उन्होंने उसी सहदेव के साथ एक फोटो शेयर की है, जो इस समय वायरल हो गई है। आप देख सकते हैं बादशाह ने सहदेव के साथ एक बेहतरीन सी तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

इस फोटो में सहदेव का अंदाज काफी बदला हुआ दिख रहा है और वो काफी कूल दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में जो लिखा है वह आपको हैरान कर सकता है। जी दरअसल बादशाह ने कैप्शन में लिखा है, 'बचपन का प्यार, जल्द आ रहा है।' अब बादशाह के इस कैप्शन से यह समझा जा सकता है कि वो इस गाने क रिक्रिएट करके जल्द रिलीज करेंगे। अब बात करें इसके ओरिजनल वीडियो की बीते काफी समय से सहदेव चर्चाओं में हैं।

जी दरअसल वह कुछ समय पहले स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाते नजर आ रहे थे और उसी के बाद वह मशहूर हो गए थे। सहदेव नाम का यह बच्चा छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। कहा जा रहा है कि उसका जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है। जी दरअसल 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' का वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं और इस पर आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी अपने रील्स शेयर कर चुके हैं।

देशभर में जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

नड्डा से मिलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने पलटा फैसला, बोले- राजनीति नहीं करूँगा लेकिन...

गुजरात सीएम विजय रुपाणी के जन्मदिन पर बंद रहे कत्लखाने, वड़ोदरा में बढ़ा विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -