नड्डा से मिलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने पलटा फैसला, बोले- राजनीति नहीं करूँगा लेकिन...
नड्डा से मिलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने पलटा फैसला, बोले- राजनीति नहीं करूँगा लेकिन...
Share:

कोलकाता: हाल ही में सियासत से संन्यास लेने का ऐलान करने वाले पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो अब अपने पद पर बने रहेंगे। दरअसल, सोमवार (2 अगस्त) को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि, 'वे सांसद बने रहेंगे, किन्तु राजनीति नहीं करेंगे। सांसद एक संवैधानिक पद है।' बाबुल ने कहा कि वे किसी सियासी दल में भी नहीं जाएँगे और सामाजिक कार्य करना जारी रखेंगे।

सुप्रियो ने आगे कहा कि वह आसनसोल में कई विकास कार्यों को कराने में लगे हुए हैं और ऐसा करते रहेंगे। बाबुल ने कहा कि, 'मैंने नड्डा सर को अपनी बातें पहले भी बता दी थीं। आज फिर मैंने उन्हें अपने फैसले के बारे में जानकारी दी और कहा कि सियासत छोड़ने का फैसला मन से ले चुका है और इससे पीछे नहीं हट सकता हूँ। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया।' बाबुल ने कहा कि, 'मैं दिल्ली में सांसद का बंगला खाली कर दूँगा और सुरक्षाकर्मियों को जल्द ही उनके कार्य से मुक्त कर दूँगा।'

रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से सियासत छोड़ने का इशारा किया था। उनके खुद के ही फेसबुक पोस्ट की मानें तो पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान किया था। सुप्रियो ने फेसबुक पर लिखा था ‘अलविदा’। इस दौरान उन्होंने आश्वासन दिया था कि वो किसी और दल में नहीं जा रहे हैं। बता दें कि वो लगातार दूसरी बार पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद निर्वाचित हुए हैं।

बसपा के नक्शेकदम पर कांग्रेस, दलितों को रिझाने के लिए लिया बड़ा फैसला

अब क्या करेगी मोदी सरकार ? Pegasus मामले पर विपक्ष के समर्थन में उतरे नितीश कुमार

राहुल गांधी बोले- 'मोदी ने चीन को सौंप दी भारतीय जमीन', नेटीजेंस ने कहा- 'आप नेहरू से पूछ सकते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -