गुजरात सीएम विजय रुपाणी के जन्मदिन पर बंद रहे कत्लखाने, वड़ोदरा में बढ़ा विवाद
गुजरात सीएम विजय रुपाणी के जन्मदिन पर बंद रहे कत्लखाने, वड़ोदरा में बढ़ा विवाद
Share:

अहमदाबाद: 2 अगस्त को गुजरात के सीएम विजय रुपाणी का जन्मदिन था. सीएम विजय रुपाणी का जन्मदिन राजकोट में संवेदनशील दिन के रूप में मनाया गया. राजकोट में सीएम रुपाणी ने कोरोना महामारी के दौरान अपने अभिभावकों को खो चुके, अनाथ हो गए बच्चों या ऐसे बच्चे जिनके माता या पिता में से किसी एक की जान जा चुकी है, उनके भरण-पोषण के लिए हर महीने आर्थिक सहयोग की घोषणा की 

इसके साथ ही सीएम रूपाणी के जन्मदिन के अवसर पर वडोदरा में विवाद भी हुआ. दरअसल, सीएम के जन्मदिन पर वडोदरा के भाजपा अध्यक्ष ने शहर के सभी कत्लखाने बंद रखने के लिए कहा था. भाजपा अध्यक्ष के निर्देश पर प्रशासन ने शहर के कत्लखाने बंद कराए और इसे लेकर कत्लखाना संचालक नाराज दिखाई दिए. जब कत्लखाने बंद रखने के आदेश पर विवाद हुआ तब वडोदरा के भाजपा प्रमुख विजय शाह ने सफाई देते हुए कहा कि ये फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि सीएम जैन हैं और वे अहिंसा में यकीन रखते हैं.

बता दें कि वडोदरा नगरनिगम में भाजपा का बोर्ड है. इस आदेश के बाद कत्लखाना संचालक बेहद नाराज हैं. संचालक ये स्पष्ट कहते हैं कि पहले जहां पूरे साल में कत्लखाने केवल चार से पांच दिन के लिए बंद रहते थे, वहीं अब 12 से 15 दिन बंद रहते हैं. वडोदरा कुरैशी समाज के महासचिव मोहम्मद हनीफ कुरैशी का कहना है कि सीएम के जन्मदिन के अवसर पर इस तरह से कत्लखाने बंद करने का आदेश देना सही नहीं है.

जुलाई माह में 4 महीने के निचले स्तर पर आई भारत की बेरोजगारी दर

फॉर्च्यून लिस्ट में रिलायंस इंडस्ट्रीज पहुंची 59 पायदान पर

मुंबई में अडानी एयरपोर्ट का बोर्ड देखकर क्यों भड़क गए शिवसैनिक ? जमकर की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -