भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर एनएच यातायात के लिए बंद
भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर एनएच यातायात के लिए बंद
Share:

श्रीनगर:  भूस्खलन और गोलीबारी के पत्थरों के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को वाहनों के यातायात के लिए बंद कर दिया गया है, अधिकारियों ने बुधवार को बताया।

जम्मू-कश्मीर यातायात पुलिस ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर एनएचडब्ल्यू (एनएच-44) को कीचड़, भूस्खलन और पत्थर से गोलीबारी की घटनाओं के कारण कई स्थानों पर रोक दिया गया था। अधिकारियों के अनुसार, राजमार्ग पर जीर्णोद्धार का काम चल रहा है, और मुगल रोड और एसएसजी रोड वाहनों के आवागमन के लिए खुले हैं।

मुख्य परिवहन लिंक जो कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ता है और कश्मीर घाटी को अपने अस्तित्व के एकमात्र साधन के साथ प्रदान करता है, वह राजमार्ग है।  कश्मीर और अन्य वाहनों के लिए आपूर्ति ले जाने वाले ट्रक सड़क के साथ यात्रा करते हैं।

पिछले महीने 22 जून को, यह भी बताया गया था कि भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया था, जब पोषाना में भूस्खलन के कारण मुगल सड़क बंद हो गई थी।

जम्मू-कश्मीर यातायात पुलिस ने लोगों से मार्ग का उपयोग करने से तब तक आग्रह किया जब तक कि यातायात जांच इकाइयों ने सत्यापित नहीं कर लिया कि ऐसा करना सुरक्षित है।

"यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे टीसीयू जम्मू / श्रीनगर से सड़क की स्थिति की पुष्टि किए बिना जम्मू-श्रीनगर एनएचडब्ल्यू सड़क पर यात्रा न करें।

भारत ,अफ्रीकी युवाओं के बीच निर्माण क्षमता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध:जयशंकर

द्रौपदी मुर्मू के जीवन संघर्ष पर 13 वर्षीय बालिका ने लिख डाली किताब

गैस सिलेंडर लेकर 'बाहुबली' मोड में महिला ने किया संसद के बाहर प्रदर्शन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -