जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस ने दो संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

May 13 2019 02:43 PM
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस ने दो संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल यहां दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार, जम्मू के रामबन इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी। सुरक्षाबलों ने जम्मू पुलिस के साथ मिलकर इलाके को घेर लिया। 

कुएं साफ़ करने उतरे मजदूर, जहरीली गैस के कारण हो गई मौत

रामबन इलाके से हुए गिरफ्तार 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक देर रात करीब साढ़े तीन बजे दोनों आतंकियों को रामबन के गूल इलाके से पकड़ लिया। दोनों के पास से सुरक्षाबलों ने बड़ी रकम बरामद की है। बताया जा रहा है कि यह दोनों ही आतंकी हथियार खरीदने के लिए यहां पर आए हुए थे। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं पाई है। दोनों आतंकियों के नाम शौकीन और तौसिफ बताए जा रहे हैं। दोनों संदिग्ध आतंकी कश्मीर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। 

राजस्थान में भी चली धूलभरी आंधी, बारिश के बाद अब गर्मी से राहत

दिल्ली में तस्कर गिरफ्त में 

वही बता दें उधर दिल्ली एयरपोर्ट पर तस्करी के जरिए विदेश से 33 किलो केसर लेकर आ रहे एक आदमी को कस्टम अधिकारियों ने रंगेहाथ दबोच लिया। गुरूवार को हुई कार्रवाई के बाद से ही आरोपी हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों का मानना है कि उसका संबंध खाड़ी देशों से तस्करी के जरिए देश में विभिन्न सामान लाने वाले बड़े गिरोह से हो सकते हैं।

जम्मूतवी-अहमदाबाद एक्सप्रेस में संदिग्ध होने की सूचना, पुलिस ने की सर्चिंग

मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर सेवाओं के लिए डीजीसीए की टीम करेगी हेलीपैडों में सुरक्षा मानकों की जांच