मुरादाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

मुरादाबाद : शहर में रविवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं। मझोला के लाकड़ी में रहने वाला परिवार हादसे के समय डिलारी के गांव नाखूनका में एक विवाह समारोह में भात देकर लौट रहा था। सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे। नाखूनका के पास ही ट्रैक्टर - ट्राली पलटने की वजह से हादसा हुआ। 

लोकसभा चुनाव : हिंसा के बावजूद बंगाल आगे, देश में अब तक 51% मतदान

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वही मझोला थाना क्षेत्र में लाकड़ी निवासी सरोज की बेटी पूजा की शादी डिलारी के गांव नाखूनका में हुई है। रविवार को पूजा की बेटी रिया की शादी थी। सरोज कश्यप का परिवार और रिश्तेदार उसमें भात देने गए थे। रविवार को रात करीब पौन बजे विवाह समारोह संपन्न होने के बाद सभी लोग ट्रैक्टर - ट्राली से मुरादाबाद लौट रहे थे। नाखूनका से निकलते ही अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकला और ट्रैक्टर - ट्राली पलट गई। 

हर देश में अलग तरह से मनाई जाती है रमज़ान

यह सभी हुए घायल 

जानकारी के अनुसार हादसे में गंभीर रूप से घायल ज्योति (6) पुत्री जयपाल, मनु (10), विरमा देवी (50) पत्नी राजकुमार, शीला (40), गब्बर(35) और परमेश्वरी (35) ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए।  हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर - ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया। कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अब भी रेल यातायात पर नजर आ रहा है फेनी का असर, यह ट्रेन रद्द

गृह निर्माण करते समय अचानक हुआ विस्फोट, तीन लोगों की मौत

केदारनाथ में हुई बर्फबारी ने तीर्थयात्रियों के लिए खड़ी की नई मुसीबत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -