जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की SI फारूक अहमद की हत्या, दिल के पास मिला गोली का निशान
जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की SI फारूक अहमद की हत्या, दिल के पास मिला गोली का निशान
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की लाश धान के खेत से बरामद हुई है। SI की हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। शव को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि SI का किडनैप करके सुनसान जगह पर ले जाया गया, फिर गोली मारकर हत्या करके लाश को फेंक दिया गया। फिलहाल, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

पुलिस का कहना है कि मौके से साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। मृतक एसआई (एम) की शिनाख्त फारूक अहमद मीर पुत्र अब गनी मीर निवासी संबूरा पंपोर के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि SI की लाश संबूरा में धान के खेत में पड़ी मिली। फारूक वर्तमान में लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में OSI के पद पर तैनात थे। शुरुआत में दिल के पास गोली के निशान का एक घाव पाया गया है। बता दें कि दो दिन पहले अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। इसमें एक जवान घायल हो गया था। ये घटना पड़शाही बाग इलाके की थी। जख्मी पुलिस जवान का नाम अहमदुल्ला था और वह हेड कांस्टेबल थे।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में हाइब्रिड आतंकवादी सुरक्षा एजेंसियों के लिए एक नई चुनौती बनकर सामने आए हैं। बीते 2 महीने में हाइब्रिड आतंकवादियों ने टारगेट किलिंग की 6 वारदात को कश्मीर में अंजाम दिया है। ये आतंकवादियों का नया तरीका है और अधिकतर सदस्य जो हाइब्रिड आतंकी होने का दावा करते हैं, वह लश्कर-ए-तैयबा से ही जुड़े हैं। 

दिल्ली के पहाड़गंज में इमारत गिरने से दबे लोग, 3 वर्षीय मासूम की मौत

अग्निपथ योजना: प्रदर्शनकारियों ने फूंकीं ट्रेनें, तो दिल्ली मेट्रो ने उठाया ये कदम

अग्निपथ विरोधी प्रदर्शन में अब राकेश टिकैत भी कूद पड़े, जानिए क्या बोले किसान नेता ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -