जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने फिर किया CRPF काफिले पर हमला, बड़गाम में की गोलीबारी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के काफिले पर आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी. अधिकारियों ने बताया कि हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है. ये तब हुआ जब CRPF का काफिला बडगाम के चदूरा से श्रीनगर जा रहा था. इतने में क्रल्पोरा में आतंकवादियों ने उनके काफिले पर अटैक कर दिया.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से लगातार आतंकवादियों के फायरिंग करने की खबरें सामने आ रही हैं. इससे पहले पुलवामा के त्राल सेक्टर में तीन आतंकवादियों ने गोलीबारी मारकर भाजपा नेता राकेश पंडिता का क़त्ल कर दिया था. साथ ही दक्षिण कश्मीर के बेजबेहरा इलाके में आतंकवादियों ने दो और नागरिकों का क़त्ल कर दिया था. दशकों से आतंकवाद से पीड़ित जम्मू-कश्मीर नए वातावरण में सांस ले ही रहा था कि अब फिर से यहां आतंकी हमले की खबरें सामने आने लगी हैं. यहां बीते कई दिनों से लगातार हमलों की खबरें सामने आ रही हैं.

कश्मीर में पुलिस की ओर से कई बार आतंकवाद के खिलाफ बड़े कदम उठाए रहे हैं. गत माह ही सभी जिलों के एसएसपी को कहा गया था कि वह अपने जिलों में लापता होने वाले युवाओं को तलाश करने के काम में लग जाएं, यदि किसी थाने में लापता होने की शिकायत आती है तो तुरंत उस पर कार्रवाई की जाए.

RBI गवर्नर ने कहा- "भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 600 अरब डॉलर से..."

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

सेबी ने म्यूचुअल फंड हाउस की विदेशी निवेश सीमा को USD1 बिलियन तक बढ़ाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -