जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने बरामद किया IED
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने बरामद किया IED
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम हुई है। कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों को IED मिला है। रिपोर्ट के अनुसार, नियमित जांच के दौरान सैन्य कैंप के पास से यह IED बरामद हुआ है। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लंगेट हंदवाड़ा के वुडीपोरा में आज सुबह संयुक्त बलों की एक टीम को एक IED बरामद हुआ है।

अधिकारी ने जानकारी दी है कि स्थानीय सैन्य शिविर के पास सेना के 30 RR और पुलिस द्वारा नियमित गश्त के दौरान विस्फोटक का पता चला था, जिसके बाद सुरक्षा बलों को सड़क को ब्लॉक करते गुए लोगों और गाड़ियों का आवागमन रोक दिया। इसके बाद एक बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया, जिसने बगैर किसी संपत्ति को नुकसान पहुंचाए विस्फोटक को डिफ्यूज कर दिया। वहीं पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और छानबीन शुरू कर दी गई है।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक हाइब्रिड आतंकवादी इमरान बशीर को आतंकवाद विरोधी अभियान में मार गिराया गया है। शोपियां के नौगाम इलाके में दो हिन्दुओं की हत्या के 78 घंटे बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुए एनकाउंटर में इमरान को ढेर कर दिया गया। शोपियां एनकाउंटर उस जगह के बेहद नजदीक है, जहां एक कश्मीरी पंडित को गोली मारी गई थी।

पीएम मोदी ने किया डिफेंस एक्सपो 2022 का उद्घाटन, भारतीय हथियारों की ताकत देखेंगे 100 देश

यूपी की हवाओं में भी घुला जहर, हापुड़ बना देश का सबसे प्रदूषित शहर

'राम से भी ऐतिहासिक राहुल गांधी की पदयात्रा..', कांग्रेस नेता बोले- वो भी इतना नहीं चले थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -