जम्मू कश्मीर के बारामुला में एनकाउंटर जारी, सेना ने मार गिराया एक आतंकी
जम्मू कश्मीर के बारामुला में एनकाउंटर जारी, सेना ने मार गिराया एक आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों का सफाया करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में कश्मीर के बारामुला जिले के अंतर्गत आने वाले सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर रखा है। जो कि एक ठिकाने पर छिपे हुए है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि तीन आतंकियों में एक कमांडर भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात को सुरक्षाबलों को सोपोर के रेबन इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने संबंधी इनपुट मिला था। जिसके बाद पुलिस सेना की 22 RR और CRPF की 92 बटालियन ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया था। इलाके की घेराबंदी के बीच रविवार सुबह तलाशी अभियान शुरु किया गया तो आतंकियों ने टीम पर गोलीबारी शुरु कर दी। जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया।

बताया जा रहा है कि काउंटर ऑपरेशन में सेना ने अब तक एक आतंकी को ढेर कर दिया है, हालांकि आधिकारिक रूप से किसी अधिकारी  ने अभी इसपर कोई बयान नहीं दिया है। इसके अतिरिक्त कुछ अन्य आतंकी अब भी इलाके में छिपे हुए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, तीनों आतंकी किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से लिए इलाके में आए थे। लेकिन सुरक्षाबलों को इसकी सूचना मिली गई थी। जिसके बाद इलाके को घेरा गया था।

इंदौर में कोरोना ने मचाया बवाल, लॉकडाउन से पहले मिले भर-भरकर संक्रमित मरीज

एयर इंडिया पर कोरोना की मार, 180 केबिन क्रु को नौकरी से निकाला

निफ़्टी बना सकता है नया हाई, निवेशक को बेहतर रिटर्न की पूरी संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -