फेरीवाले ने अपने साथी के साथ ही किया ऐसा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के साम्बा जिला पुलिस ने बड़ी-ब्राहमणा इलाके में एक आरोपी चोर को गिरफ्तार किया है। बड़ी-ब्राह्मणा पुलिस थाना के अधिकार क्षेत्र में गिरफ्तार किए गए इस आरोपी के कब्जे से चुराई गई नकदी भी बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक, 5 अगस्त को मोहम्मद यामीन पुत्र बाबू खान अब्दुल निवासी लंब-बड़ौत, उत्तर प्रदेश, जो कि फिलहाल तेली-बस्ती में रह रहा है, द्वारा एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी।

फरियादी फेरीवाले मौहम्मद यामीन ने पुलिस को दी गई शिकायत में जानकारी देते हुए बताया है कि वह बहुत देर से इलाके में काम कर रहा है और उसके साथ ही काम करने वाले एक फेरीवाले ने उसका बटुआ चुरा लिया जब वह बस में बैठ कर विजयपुर से बड़ी- ब्राह्मणा की तरफ वापस घर लौट रहा था। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने धारा 382 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू हुई। 

जांच के दौरान पुलिस टीम ने आरोपी फियाज अहमद शेख पुत्र अब्दुल रशीद निवासी पालपोरा, श्रीनगर को अरेस्ट कर लिया जो फ़िलहाल बड़ी-ब्राहमणा के ही कोठी मोड़ इलाके में किराए के कमरे में रह रहा था। पुलिस ने उसके पास से 6,949 रुपये की नगदी भी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि इस आरोपी की अन्य चोरी के मामलों में संलिप्तता का पता लगाने के लिए पूछताछ जारी है।

ससुराल में फ़ोन कर बोला- 'मैंने आपकी बेटी को मार डाला...' फिर लाश के पास बैठकर खेलने लगा गेम

इंसानियत फिर शर्मसार, 6 साल की मासूम बेटी से बाप ही करता था बलात्कार

नशीली दवाओं के साथ कुछ नशीले पदार्थ की गई जब्ती

Most Popular

- Sponsored Advert -