ससुराल में फ़ोन कर बोला- 'मैंने आपकी बेटी को मार डाला...' फिर लाश के पास बैठकर खेलने लगा गेम
ससुराल में फ़ोन कर बोला- 'मैंने आपकी बेटी को मार डाला...' फिर लाश के पास बैठकर खेलने लगा गेम
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में महामंदिर थाना इलाके के BJS कॉलोनी में रविवार रात एक शख्स ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया. क़त्ल के बाद हत्यारे पति ने खुद पुलिस को फोन किया. इसके साथ ही अपनी ससुराल में ससुर को फोन कर कहा कि आपकी बेटी को मैंने मार डाला है. पुलिस के आने तक कातिल अपनी पत्नी के शव के पास बैठकर मोबाइल पर गेम खेलता रहा.

फिलहाल पुलिस ने मौके से हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम विक्रमसिंह है औप पत्नी का नाम शिव कंवर है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कैंची से वार करके उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. विक्रमसिंह को खुद ही इस रात को बात का बोध नहीं था कि उसने क्या कर डाला है. उसके मुताबिक, उसे मानसिक दौरा आया तो उसने रात को उठकर अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया, किन्तु रविवार सुबह पुलिस थाने में उसे इस बात का एहसास हो गया कि उसने आज अपने बच्चों को अनाथ कर दिया है.

विक्रम और शिव कंवर का एक बेटा और बेटी भी है.  DCP धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि विक्रम सिंह का परिवार मूलत: फलोदी का निवासी है, किन्तु बीजेएस कॉलोनी में भी इनका एक मकान है. जहां ये लोग काफी समय से रह रहे थे.  खुद आरोपी विक्रम सिंह कहता है कि उसे रात के समय दौरा आया तो वह अचानक उठा और उसने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया. किन्तु ऐसा क्यों हुआ यह पुलिस के लिए अभी पहेली है. जिसको लेकर विक्रम सिंह से अभी पूछताछ और होगी. 

इंसानियत फिर शर्मसार, 6 साल की मासूम बेटी से बाप ही करता था बलात्कार

नशीली दवाओं के साथ कुछ नशीले पदार्थ की गई जब्ती

भगवान जगन्नाथ प्रसाद की ऑनलाइन बिक्री के लिए एसजेटीए से अमेजन को भेजा गया नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -