जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो अभियान में 8 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो अभियान में 8 आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: कोरोना महामारी के समय में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं सुरक्षाबल भी आतंकियों को करारा जवाब दे रहे हैं. पंपोर में एक अभियान के तहत सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. वहीं शोपियां के ऑपरेशन में सेना ने 5 आतंकियों को मार गिराया है।   इस तरह सेना ने कुल 8 आतंकियों को मार गिराया है. तलाशी अभियान जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मारे गए कुल आतंकियों में से 2 आतंकी मस्जिद में छिपे हुए थे. पुलिस ने पंपोर अभियान को अंजाम देने वाली टीम की जमकर तारीफ की है.  डायरेक्टर जनरल ऑफ जम्मू कश्मीर पुलिस दिलबाग सिंह ने कहा है कि, 'मस्जिद में छुपे 2 आतंकी मारे गए हैं. कुल 3 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.' उन्होंने कहा, 'ऑपरेशन को अंजाम देते हुए मस्जिद की गरिमा का पूरा ख्याल रखा गया. स्थानीय लोगों और मस्जिद की कमेटी ने संयम के साथ ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए जिला पुलिस प्रमुख ताहिर को धन्यवाद् कहा. उन्होंने ऑपरेशन में शामिल सेना और CRPF की भी प्रशंसा की.'

कश्मीर जोन के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस विजय कुमार ने कहा है कि अभियान के दौरान किसी तरह की फायरिंग या IED का इस्तेमाल नहीं किया गया.  मामले की गंभीरता को देखते हुए संबंधित क्षेत्रों में मोबाइल, इंटरनेट सर्विस को स्थगित कर दिया गया है.

कोरोना के खिलाफ सबसे बेहतर इलाज कर रही भारतीय दवा पर से सरकार ने हटाई रोक

हर रोज मिल रहे 12500 से अधिक संक्रमित, लॉकडाउन में छूट के बाद प्रतिदिन भारी जनहानि

योग दिवस पर देशवासियों से पीएम मोदी की अपील- घर पर परिवार संग करें योग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -