'मोदी हैं, तो सब मुमकिन है..,', राज्यसभा के लिए नामित होने पर बोले गुलाम अली
'मोदी हैं, तो सब मुमकिन है..,', राज्यसभा के लिए नामित होने पर बोले गुलाम अली
Share:

नई दिल्ली: इंजीनियर गुलाम अली खटाना का कहना है कि मोदी सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आम कार्यकर्ता को राज्यसभा सदस्य के रूप में नामित करना यह काम पीएम मोदी और भाजपा का नेतृत्व ही कर सकता है। वहीं राज्यसभा सदस्य नामित होने के बाद पहली दफा भाजपा के प्रदेश हेडक्वार्टर पहुंचे गुलाम अली खटाना का ढोल की थाप पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। गुलाम अली ने यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हैं, तो सब मुमकिन है।

उन्होंने बताया कि सबका साथ व सबका विश्वास जीतने के लक्ष्य को लेकर मोदी सरकार काम कर रही है। मोदी सरकार ने गुज्जर समुदाय को गौरवांवित करने का काम किया है। उन्होंने बताया कि, वे राज्यसभा सदस्य के रुप में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के सहयोग से जनता के लिए काम करेंगे। वहीं इस मौके पर भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना, सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक खजूरिया, पूर्व सांसद शमशेर सिंह मन्हास, पूर्व मंत्री सत शर्मा, और अन्य लोगों ने गुलाम अली से मिलकर उन्हें बधाई दी।

रवींद्र रैना ने कहा कि इंजीनियर खटाना ने ईमानदार कार्यकर्ता की तरह काम किया है। भाजपा अपने साधारण कार्यकर्ता में छिपी प्रतिभा को पहचानती हैं। सिर्फ भाजपा ही गुज्जर बक्करवाल समुदाय की सच्ची दोस्ती है। उन्होंने कहा कांग्रेस, PDP और नेशनल कांफ्रेंस ने गुज्जर बक्करवाल समुदाय के लोगों को केवल भ्रमित किया है।

'भारत पूरी दुनिया का सबसे बड़ा दूध उत्पादक देश..', डेयरी समिट में बोले पीएम मोदी

लड़कियों और आदिवासियों के लिए 'नरक' बना झारखंड.., अब स्कूल में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं

भारत-विरोधी से मेलजोल और क्रांतिकारियों के कार्यक्रम से दूरी.. क्या ऐसे भारत को 'जोड़ेंगे' राहुल गांधी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -