जम्मू कश्मीर: CRPF के कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल
जम्मू कश्मीर: CRPF के कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब आतंकियों ने कुलगाम स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के शिविर पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया है. इस हमले में CRPF का एक जवान जख्मी हो गया है. वहीं, सुरक्षा बल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षा बलों को टारगेट बना रहे हैं.

इससे पहले मंगलवार को त्राल में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों में गजवत-उल-हिंद का सरगना हामिद लल्हारी भी शामिल था. 2016 में जाकिर मूसा की मौत के बाद लल्हारी ने उसके गैंग की बागडौर संभाली थी. बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलिस DGP दिलबाग सिंह ने बताया है कि त्राल के मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. ये तीनों आतंकी स्थानीय थे. इनमें हामिद लल्हारी भी शामिल था.

इसके अलावा 12 अक्टूबर को आतंकियों ने श्रीनगर के भीड़ भरे मार्केट में हैंड ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें 11 नागरिक जख्मी हो गए थे. सभी घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब आतंकवादियों ने श्रीनगर में हरि सिंह हाई स्ट्रीट में ग्रेनेड से हमला किया था, तब वहां काफी लोग मौजूद थे.

BSNL और MTNL को दोबारा खड़ा करेगी सरकार, दूरसंचार विभाग ने बनाई योजना

पीयूष गोयल ने कारोबारी समझौते आरसीईपी को लेकर उद्योग जगत को दिया यह भरोसा

बैंकिग संकट पर सरकार को नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी की सलाह से कांग्रेस सहमत नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -