ISIS में शामिल बेटे को वापस पाना चाहते हैं परिवार वाले, मोदी सरकार से लगाई गुहार
ISIS में शामिल बेटे को वापस पाना चाहते हैं परिवार वाले, मोदी सरकार से लगाई गुहार
Share:

श्रीनगर : सीरिया में अमेरिकी हिरासत में कश्मीरी ISIS आतंकी के परिवार ने उसे वापस लाने के लिए सहायता की गुजारिश की है. राज्य सरकार से लेकर दिल्ली तक हर दरवाज़ा खटखटया है. बताया जाता है कि मार्च में सीरिया में ISIS के सैकड़ों लड़ाकों के सरेंडर करने वाले युवाओं में श्रीनगर के युवा को भी अमेरिकी नेतृत्व वाली सेना ने गिरफ्तार कर रखा है.

इस बात की जानकारी परिवार वाले दे रहे है. परिवार वालों का कहना है कि मार्च में बेटे ने मैसेज भेज कर इस बात की जानकारी दी थी और घर वापसी के लिए सहायता करने के लिए कहा था. परिवार ने अब जम्मू कश्मीर पुलिस और अन्य एजेंसियों से संपर्क कर मदद की गुहार लगाई है. परिवार वालों के अनुसार, ISIS में शामिल हुए कश्मीरी युवक आदिल अहमद वाडा सीरिया में अमेरिकी नेतृत्व वाली सेना की गिरफ्त में है.

परिवार वालों का कहना है कि आदिल ने उन्हें श्रीनगर के जवाहर नगर क्षेत्र में 25 मार्च को एक ऑडियो संदेश के जरिए इस बारे में बताया था. परिवार के अनुसार उन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य एजेंसियों से संपर्क किया है और अपने बेटे को वापस लाने के लिए सहायता मांगी है. उन्होंने गवर्नर सत्यपाल मलिक से मुलाकात की गुज़ारिश की है. 

तेल कंपनियों ने की एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी

सप्ताह के आखिरी दिन भी गिरावट के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पांच जुलाई को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट, व्यापार को कई उम्मीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -