जम्मू कश्मीर: शोपियां में छिपे हुए हैं 2-3 आतंकी, मुठभेड़ जारी
जम्मू कश्मीर: शोपियां में छिपे हुए हैं 2-3 आतंकी, मुठभेड़ जारी
Share:

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों का आतंकियों से एनकाउंटर चल रहा है। शोपियां के रत्‍नीपोरा क्षेत्र में गुरुवार देर रात शुरू हुए इस एनकाउंटर में दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। इलाके के एक घर में दो-तीन आतंकी छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर 34 राजस्‍थान रायफल्‍स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीमों ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया है। 

जम्मू कश्मीर: कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच आधा-अधूरा गठबंधन

एनकाउंटर शुरू होने के बाद से सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेरा हुआ है। आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर में बांदीपुरा जिले के हाजिन क्षेत्र में आतंकियों ने दो लोगों को ‘बंधक’ बना लिया था किन्तु सुरक्षा बलों ने गुरुवार को स्थानीय लोगों की सहायता से एक शख्स को छुड़ा लिया है। पुलिस ने एनकाउंटर की जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षाबलों ने इलाके में आतंकवादियों के छिपे हुए होने  की सूचना मिली थी, जिसके बाद सूचना के आधार पर हज्जिन में खोज अभियान शुरू किया था।

20 हजार रु सैलरी, National Health Mission Punjab में करें आवेदन

इसी दौरान आतंकवादियों ने दो लोगों को बंधक बना लिया था। पुलिस के प्रवक्ता ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया के सुरक्षाबलों और लोगों की सहायता से एक व्यक्ति को मुक्त करा लिया गया है जबकि दूसरे को छुड़ाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं प्रवक्ता ने ये भी बताया है कि अभी दोनों ओर से गोलीबारी जारी है और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है।

खबरें और भी:-

12वीं पास के लिए वैकेंसी, यहां करें अप्लाई

अब निर्माणाधीन मकानों पर इस तरह से चुकाया जा सकेगा टैक्स

आज कमजोरी के साथ हुई रूपये की शुरुआत, इस स्तर तक पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -