महबूबा की आतंकियों से अपील, कहा- रमज़ान में ना करें हमला
महबूबा की आतंकियों से अपील, कहा- रमज़ान में ना करें हमला
Share:

श्रीनगर: अपने विवादित बयानों को लेकर लगतार सुर्ख़ियों में बनी रहने वालीं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती एक बार फिर से चर्चों में आ गई हैं. दरअसल, महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को कहा है कि इस्लाम धर्म का सबसे बड़ा पर्व पवित्र रमजान का महीना आ रहा है. इस दौरान मोमिन दिन-रात दुआ मांगने मस्जिदों और इबादतगाहों में आते जाते रहते हैं.

महबूबा ने कहा कि मेरा भारत सरकार से आग्रह है कि गत वर्ष की तरह ही इस बार भी रमजान के महीने में संघर्ष विराम लागू हो. महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि इस एक माह के लिए सेना द्वारा चलाए जाने वाले तलाशी अभियानों और अन्य एक्शन्स पर रोक लगनी चाहिए. इससे प्रदेशों के लोगों को कम से कम एक माह आराम से गुजारने को मिल जाएगा. महबूबा ने कहा है कि मैं आतंकियों से भी आग्रह करूंगी कि वे रमजान के माह में कोई भी हमला न करें क्योंकि, रमजान का पाक माह इबादत और दुआ मांगने का महीना है.

आपको बता दें कि हाल ही में महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी पर उनकी इस टिप्पणी को लेकर हमला बोला था कि धारा 370 और अनुच्छेद 35ए ने प्रदेश को ''काफी नुकसान'' पहुंचाया है. महबूबा ने कहा था कि ये धारा देश के साथ उनके रिश्तों का आधार है. महबूबा ने कहा था कि, ''धारा 370 देश के साथ हमारे संबंधों और जुड़ाव का आधार है और अगर पीएम मोदी को लगता है कि इसके कारण कश्मीर को नुकसान उठाना पड़ा है,  तो उन्हें कश्मीर छोड़ देना चाहिए.''

खबरें और भी:-

 

स्मृति के समर्थन में अमित शाह ने किया रोड-शो, गूंजे मोदी - मोदी के नारे

येचुरी के बयान पर भड़के रामदेव, कहा- ईसाईयों या मुग़लों के अत्याचारों को हिंसा कह पाएंगे..

वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर सिमी को बढ़ावा दे रही है कमलनाथ सरकार : शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -