जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी, फिर किया सीजफायर उल्लंघन
जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी, फिर किया सीजफायर उल्लंघन
Share:

जम्मू-कश्मीर: देश के लोगो के लिए अब कोई नई ख़बर नहीं रह गई की, पाकिस्तान आये दिन-दोपहर, शाम हो या रात, किसी भी समय गोलीबारी करके सीजफायर उल्लंघन करते आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात को जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में गोलियों की लगातार आवाज़े सुनी गई है. जिसमें BSF का एक जवान भी शहीद हो गया.

पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग आरएस पुरा सेक्टर, बालाघाट सेक्टर में की गई तथा मेंढर सेक्टर स्थित सोनार गली से सटे इलाके में सुबह तड़के बिना किसी उकसावे के लगातार फायरिंग करता रहा. जिसके जवाब में भारतीय सेना में भी जमकर फायरिंग की. जानकारी के अनुसार BSF के एक जवान को गोली लगने के बाद पास के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

पाकिस्तान की नापाक हरकतों को पूरा विश्व जानता है, आपको बता दे हाल ही में पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने पाकिस्तान में अपने दिए गए एक इंटरव्यू में अमेरिका और भारत के द्वारा घोषित आतंकवादी हाफिज सईद को 'साहेब' कहते हुए क्लीन चिट देते नज़र आये.इसके अलावा अब्बासी अपनी बातचीत में अमन और मानवता की बड़ी-बड़ी बात करते, विपरीत इसके बॉर्डर पे आये दिन पाकिस्तान सेना अपने आका के कहे अनुसार से अमन का परिचय देते हुए गोलीबारी करते है, और सैकड़ो सैनिक मारे जाते है. खैर न हमारी सरकार कुछ करती है न उनकी, काम सिर्फ बयान बाजी से हो जाता है, बाकी भारत माता की जय. 

यहां पर मिलने वाला है 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

आम बजट से होगी फ़रवरी माह की शुरुआत

कल 18 जनवरी को पेश होगा देश का आधा बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -