'जम्मू कश्मीर को जल्द मिलेगा राज्य का दर्जा..', उधमपुर में पीएम मोदी ने किया वादा
'जम्मू कश्मीर को जल्द मिलेगा राज्य का दर्जा..', उधमपुर में पीएम मोदी ने किया वादा
Share:

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द ही बहाल किया जाएगा और प्रक्रिया के बाद पहाड़ी राज्य में विधानसभा चुनाव होंगे। उधमपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम ने कहा, "मोदी बहुत आगे की सोचता हैं। इसलिए अब तक जो हुआ है वह सिर्फ ट्रेलर है। मुझे नए जम्मू-कश्मीर की एक नई और अद्भुत तस्वीर बनाने में व्यस्त होना है। समय नहीं है जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे तब जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा मिलेगा, आप अपने सपनों को अपने विधायकों और अपने मंत्रियों के साथ साझा कर सकेंगे।"

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद, हड़ताल, पथराव और सीमा पार से गोलीबारी के डर के बिना होंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि, "कृपया मुझ पर भरोसा करें, मैं पिछले 60 वर्षों से जम्मू-कश्मीर को परेशान कर रही समस्याओं से छुटकारा दिलाऊंगा। मैंने अपना वादा पूरा किया है क्योंकि पिछले 10 वर्षों में जम्मू-कश्मीर पूरी तरह से बदल गया है।" रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने आगे कहा कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों की लंबी पीड़ाओं को समाप्त करने का अपना वादा पूरा किया है और कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को संविधान के अनुच्छेद 370 को वापस लाने की चुनौती दी।

बता दें कि, भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र ने अगस्त 2019 में संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया। उधमपुर और जम्मू से भाजपा उम्मीदवारों क्रमश: जितेंद्र सिंह और जुगल किशोर के लिए वोट मांगते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आगामी चुनाव केंद्र में एक मजबूत सरकार प्रदान करने के लिए है जो देश के सामने आने वाली चुनौतियों का डटकर मुकाबला कर सके। गौरतलब है कि उधमपुर में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

भारतीय वायुसेना के लिए 97 लड़ाकू विमान बनाएगा HAL, रक्षा मंत्रालय ने दिया 65000 करोड़ का टेंडर

पत्नी के फोन पर बात करने से चिढ़ता था पति, दे डाली ये सजा

sandeshkhali@cbi.gov.in : इस ईमेल आईडी पर शिकायत दे सकती हैं संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं, CBI लेगी एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -