जम्मू कश्मीर: डॉक्टर के घर हमले की खबर फर्जी, श्रीनगर पुलिस ने दी जानकारी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के श्रीनगर स्थित नाटीपोरा इलाके में मुठभेड़ स्थल से एक आतंकवादी के भाग जाने के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. इलाके में पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को शुक्रवार को ढेर कर दिया था. अधिकारियों ने बताया कि दो आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया जबकि दूसरा फरार हो गया.

इस बीच, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि श्रीनगर में एक डॉक्टर के घर पर हमले की फर्जी खबर फैलाई जा रही है. नाटीपोरा एनकाउंटर के दौरान इलाके में दो वाहनों और दो घरों की खिड़कियों में कुछ गोलियां लगी थीं. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया है कि आतंकियों ने श्रीनगर की पुलिस टीम पर फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को ढेर कर दिया गया, जबकि दूसरा फरार हो गया.’

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मौके से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी के पास से मिले एक पहचान पत्र के मुताबिक़,  उसकी शिनाख्त शोपियां निवासी आकिब बशीर के रूप में हुई है जोकि लश्कर ए तोइबा के लिए काम करता था.

केरल के मुख्यमंत्री ने सबरीमाला हवाईअड्डे को समयबद्ध तरीके से पूरा करने का किया वादा

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने पीएचसी के उन्नयन के लिए अतिरिक्त केंद्रीय धन की मांग की

खुशखबरी! रसोई गैस के पेमेंट पर मिल रहा है 10 हजार रुपये तक का सोना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -