जम्मू में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी ठिकाना हुआ ध्वस्त, कई हथियार हुए बरामद
जम्मू में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी ठिकाना हुआ ध्वस्त, कई हथियार हुए बरामद
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा आये दिन कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच पुलिस तथा सेना ने एक बार फिर दहशतगर्दो के षड्यंत्र को नाकाम कर दिया है. पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप तथा सेना की रोमियो फोर्स ने तलाशी अभियान के चलते शहर के मनंगनाड़ टाप जंगल में एक आतंकी ठिकाना तबाह कर, कई औजार बरामद किए हैं. 

साथ ही इन औजारों में दो पुरानी एके 47 राइफल तथा चार मैगजीन सम्मिलित हैं. जिस क्षेत्र से हथियार बरामद हुए हैं, वह सीमा पार से घुसपैठ के पश्चात् दशतगर्दो के आने-जाने का पुराना रूट रहा है. पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा से घुसपैठ के पश्चात् दहशतगर्दो के लिए कश्मीर घाटी पहुंचने का ये सरल मार्ग है, क्योंकि मध्य में पड़ती पीर पंजाल की पहाड़ियों में कई स्थानों पर सुरक्षा बलों के जवानों की तैनाती नहीं है.  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार प्रातः डीएसपी ऑपरेशन मुनीश शर्मा की अगुवाई में एसओजी तथा रोमियो फोर्स की 39 आरआर ने एलओसी के निकटवर्ती इलाके मनंगनाड़, मनंगनाड़ टाप, ढिंगी चीड़ इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया. इसके चलते दोपहर पश्चात् लगभग ढाई बजे सुरक्षा बलों ने मनंगनाड़ टाप के कलसां इलाके में जंगल में बना एक आतंकी ठिकाना तबाह कर डाला. जहां से दो पुरानी एके 47 राइफल तथा 4 मैगजीन बरामद की गई है. वही इस बारे में एसएसपी रमेश अंगराल का कहना है कि पुख्ता सुचना पर एसओजी तथा सेना ने साझा तलाशी अभियान आरम्भ किया. इसके चलते औजार बरामद हुए. इसी के साथ एक बार फिर सुरक्षाबलों को एक और उपलब्धि हासिल हुई है.

हिंदी दिवस : इस तरह जन-जन की भाषा बनी हिंदी, कैसे मिला राजभाषा का दर्जा ?

सुबह-सुबह असम और ओडिशा में काँपी धरती, दहशत में घर से बाहर भागे लोग

LAC पर हालात नाजुक, सेना और एयरफोर्स को हाई लेवल की सतर्कता बरतने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -