इस राज्य में शुरू हुआ 18 से 44 आयु के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान, नहीं है वैक्सीन की कोई कमी
इस राज्य में शुरू हुआ 18 से 44 आयु के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान, नहीं है वैक्सीन की कोई कमी
Share:

जम्मू और कश्मीर ने शनिवार को 18+ के बीच लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान के तीसरे चरण की शुरुआत की। उपायुक्त श्रीनगर अजाज़ असद ने मीडियाकर्मियों को बताया कि सभी वयस्कों के टीकाकरण के लिए जिला प्रशासन द्वारा कुल दस नामित केंद्र स्थापित किए गए हैं। 

वही इन टीकाकरण केंद्रों में सब सेंटर नटिपोरा, यूपीएचसी निशात, एसएमएचएस अस्पताल, एसकेआईएमएस सौरा, जीबी पंत अस्पताल, बॉयज सेकेंडरी स्कूल एनआईटी, मिरांडा स्कूल चिंकराल मोहल्ला, सामुदायिक हॉल, स्वास्थ्य केंद्र मिस्केन बाग और गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल बाटामालू शामिल हैं। श्री असद ने घोषणा की कि टीकों की कोई कमी नहीं है। केंद्रशासित प्रदेश के अन्य जिलों की तुलना में श्रीनगर में हर दिन टीकाकरण करने वालों की संख्या होती है। 

अधिकारियों ने जल्द ही नामित टीकाकरण केंद्रों की संख्या बढ़ाने की योजना बनाई है। अधिकारियों ने आम लोगों से भी सह-विन पोर्टल पर अपना पंजीकरण कराने का अनुरोध किया। इससे पहले, जम्मू और कश्मीर ने सभी वयस्कों के लिए नि: शुल्क वैक्सीन की घोषणा की थी। अब तक, 179915 लोग उपन्यास कोरोनावायरस से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। जबकि, 179915 में से 147242 रिकवर हुए हैं। जम्मू-कश्मीर में कोरोनवायरस के कारण मरने वालों की संख्या 2330 तक पहुंच जाती है।

अदार पूनावाला बोले- नहीं होगी वैक्सीन की कमी, उत्पादन जोरों पर..

ममता, लॉकेट, बाबुल.... आखिर बंगाल के संग्राम में क्यों पिछड़ रहे दिग्गज

बंगाल चुनाव में TMC की डबल सेंचुरी, 88 सीटों पर अटकी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -