आज कश्मीर दौरे पर पहुंचेंगे राम माधव, अनुच्छेद 370 हटने के बाद बने हालात की करेंगे समीक्षा
आज कश्मीर दौरे पर पहुंचेंगे राम माधव, अनुच्छेद 370 हटने के बाद बने हालात की करेंगे समीक्षा
Share:

जम्मू: कश्मीर घाटी में बीजेपी की संगठनात्मक गतिविधियों विशेष रूप से पार्टी नेताओं की सुरक्षा व्यवस्थाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव वीरवार को कश्मीर दौरे पर पहुंच रहे हैं. इस के चलते वह घाटी में बीजेपी के नेताओं का मनोबल भी बढ़ाने के साथ बैठक भी करेंगे. साथ-साथ घाटी से अनुच्छेद 370 हटने के पश्चात् बने हालात की समीक्षा भी करेंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राम माधव श्रीनगर में पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर राजनीतिक स्थिति के अतिरिक्त कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्थाओं का मुआयना करेंगे. जम्मू से बीजेपी के कश्मीर इंचार्ज विबोध गुप्ता तथा महासचिव संगठन अशोक कौल भी वीरवार को कश्मीर पहुंचेंगे. विबोध गुप्ता के मुताबिक, राष्ट्रीय महासचिव राम माधव के दौरे की उन्हें ऑफिशियल जानकारी नहीं है, किन्तु वह और राज्य महासचिव संगठन अशोक कौल एक हफ्ते के कश्मीर दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान कश्मीर में पार्टी नेताओं की व्यवस्थाओं का मुआयना करेंगे के अतिरिक्त उन्हें हो रही परेशानियों के निदान कई भी कोशिश करेंगे. 

साथ ही कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया जाएगा, तथा वह अपना कार्य और बेहतर ढंग से कर सकें. वहीं पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राम माधव पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे, और पार्टी नेताओं से जमीनी स्थिति का फीडबैक भी लेंगे. इसके पश्चात् राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को इसकी सुचना देंगे. उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा शहर में पार्टी नेता वसीम बारी तथा उनके परिवार के दो मेंबर्स की दहशगर्दों द्वारा की गई निर्मम हत्या के पश्चात् पार्टी महासचिव का यह कश्मीर घाटी का दूसरा दौरा है. दौरे में वे पूरी व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे.

नहीं कर पा रहा न्याय.... कहते हुए शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा

न्यूज़ीलैंड मस्जिद हमला: 51 लोगों के हत्यारे को उम्रकैद, जज बोले- आप घृणा से प्रेरित व्यक्ति

ABVP कार्यकर्ताओं ने मंत्री के काफिले को रोका, पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -