नहीं कर पा रहा न्याय.... कहते हुए शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा
नहीं कर पा रहा न्याय.... कहते हुए शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के परभणी जिले से शिवसेना सांसद संजय जाधव ने लोकसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम उद्धव ठाकरे को भेजा है. संजय जाधव ने कहा है कि वह अपने क्षेत्र में शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ इंसाफ करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए त्यागपत्र दे रहे हैं. 

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को लिखे गए पत्र में संजय जाधव ने कहा कि, 'मैं अपने इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ इन्साफ करने में सक्षम नहीं हूं. मुझे पार्टी का सांसद होने का कोई अधिकार नहीं है.' ANI की रिपोर्ट के अनुसार, संजय जाधव ने कहा है, 'मैं बीते 8-10 महीनों से इस मामले (परभणी में जिंतुर एपीएमसी के प्रशासक की नियुक्ति) के लिए कोशिश कर रहा हूं. अब NCP के एक शख्स को गैर-सरकारी प्रशासक के रूप में नियुक्त कर दिया गया है. यह शिवसेना कार्यकर्ताओं का अनादर है.

महाराष्ट्र में शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के बीच प्रशासनिक नियुक्तियों को लेकर रस्साकशी की बात पहले भी सामने आ चुकी है. इससे पहले मुंबई में IPS अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर दोनों पार्टियों के बीच मतभेद देखने को मिले थे. इसी सिलसिले में NCP प्रमुख शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से 6 जुलाई को मुलाकात भी की थी. उस वक़्त कहा गया था कि NCP और शिवसेना के बीच मुंबई में IPL अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर कोई तकरार है. 

न्यूज़ीलैंड मस्जिद हमला: 51 लोगों के हत्यारे को उम्रकैद, जज बोले- आप घृणा से प्रेरित व्यक्ति

क्या कोरोना से ठीक होने वाले मरीज को दोबारा हो सकता है पॉजीटिव ? जाने WHO की राय

अमेरिकी जासूसी विमानों ने चीनी सीमा में घुसकर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -