जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल श्री मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71वें जन्मदिन पर बधाई दी. उपराज्यपाल ने कहा कि देश के विकास की दिशा में पीएम मोदी के प्रयास प्रेरणा के स्रोत रहे हैं।

राज्यपाल श्री मनोज सिन्हा ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा करते हुए कहा- ''माननीय प्रधान मंत्री श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। नए भारत के विकास की दिशा में आपके असाधारण, अथक प्रयास हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं। आपके गतिशील नेतृत्व और दूरदृष्टि के तहत राष्ट्र प्रगति करता रहे।''

 भारतीय जनता पार्टी की कश्मीर इकाई ने भी प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी लेकिन कहा कि कोई उत्सव या केक काटने का कार्यक्रम नहीं होगा। ''बीजेपी गरीबों की पार्टी है।'' पार्टी प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर कोई केक काटने या पर्व समारोह नहीं, बल्कि जरूरतमंद, गरीब और बेसहारा लोगों के बीच भोजन, फल ​​और खाद्य पदार्थ बांटने के लिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर से रंगीन जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरे 25,000 पोस्टकार्ड पहले ही प्रधानमंत्री को भेजे जा चुके हैं।

थाने के सामने पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, देने लगी आत्मदाह करने की धमकी

हर्ष मंदर के घर और दफ्तर पर ED की रेड, पैसों की गड़बड़ी का आरोप

एक बार फिर भारत में कम हुआ कोरोना का कहर, 24 घंटों में सामने आए मात्र इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -