थाने के सामने पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, देने लगी आत्मदाह करने की धमकी

मुजफ्फरपुर: बृहस्पतिवार को मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाने के बाहर जमकर ड्रामा हुआ। वहां एक महिला खुदखुशी करने पहुंची, जिसके हाथ में पेट्रोल से भरा डिब्बा था। महिला ने थाने के समक्ष ही चिल्लाचोट की। वह कह रही थी कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह वहीं खुदखुशी कर लेगी। महिला का आरोप था कि पति उसको रोज मारता है तथा बच्चों की विद्यालय की फीस तक के रूपये नहीं दे रहा है।

प्राप्त खबर के अनुसार, महिला डिब्बा खोलकर स्वयं पर पेट्रोल छिड़कने ही वाली थी कि वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए उसे रोक लिया तथा डिब्बा छीन लिया। फिर महिला को भीतर बैठाया गया तथा पूछताछ की गई। वही पुलिसवालों ने महिला को समझाया तो महिला ने अपना दर्द बयां किया। पीड़िता ने बताया कि वह पांच दिन से थाने के चक्कर लगा रही है। मगर किसी ने अबतक उसकी शिकायत नहीं लिखी। इसपर पुलिस ने उसे उचित कार्यवाही करने का आश्वाशन दिया। 

बता दे कि पीड़िता का नाम अर्चना देवी है। अर्चना ने कहा कि उनकी शादी 19 वर्ष पहले हुई थी। पति कंपाउंडर का काम करता है। दोनों ने दो बच्चे हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति, देवर सहित अन्य व्यक्ति पुश्तैनी जमीन को बेचकर रुपये नष्ट कर रहे हैं। किन्तु जब स्कूल फीस के लिए रूपये मांगे जाते हैं तो वे नहीं देते। वह रूपये मांगती है तो मारपीट की जाती है। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने पांच दिन पहले भी उनके साथ मारपीट करके वहां से फरार हो गया था। पीड़िता ने बताया कि वह बीते एक वर्ष से मानसिक तथा शारीरिक तौर पर प्रताड़ना झेल रही है। 

दिल्ली में बीच सड़क पर भाजपा नेता को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

छोटे भाई की पत्नी का क़त्ल कर परिजनों को फ़ोन पर बोला शख्स- उसका चरित्र ठीक नहीं था, इसलिए मार डाला

मंजेश्वरम रिश्वत मामले में क्राइम ब्रांच ने भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन को जारी किया नोटिस

Most Popular

- Sponsored Advert -