जम्मू में पोलियो की खुराक से बच्चों की मौत की खबर का सरकार ने किया खंडन
जम्मू में पोलियो की खुराक से बच्चों की मौत की खबर का सरकार ने किया खंडन
Share:

अनंतनाग ​: सोशल मीडिया जहां एक ओर कई मामलों में सुविधाजनक और आरामदायक है तो वहीं कई मामलों में इसके भारी नुकसान भी भुगतने पड़ सकते है। यह बात इस खबर से स्पष्ट हो जाती है, जिसमें कहा गया है कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दिए जा रहे पोलियो की खुराक के बाद बच्चों की मौंते हो रही है। जम्मू-कश्मीर के स्वास्थय अधिकारियों ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि ये सब अफवाह मात्र है।

दरअसल कहा जा रहा था कि अनंतनाग जिले में पोलियो की खुराक पीने के बाद कुछ बच्चों की मौंते हो रही है। एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर साउथ कश्मीर में पोलियो की दवाई से बच्चों के मरने की खबर शरारती तत्वों द्वारा फैलाई जा रही है, जो कि एक अफवाह है। उन्होने बताया कि पूरी कश्मीर घाटी में पोलियो की दवा से किसी बच्चे की मौत नही हुई है।

अभिभावकों से गुजारिश है कि इन अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें। हांलाकि इसके बाद भी कई अभिभावक अपने बच्चों को लेकर श्रीनगर के अस्पताल में पहुंचे, जिसके कारण शहर भर में जाम लग गया। प्रशासन रडियो और टीवी से आग्रह कर रही है कि उनके इस संवाद को प्रसारित किया जाए ताकि माहौल शांत हो सके।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -