बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, घटना के बाद दिखा खौफनाक मंजर
बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, घटना के बाद दिखा खौफनाक मंजर
Share:

जम्मू: देश के प्रत्येक राज्य से प्रतिदिन कई घटनाएं सामने आ रही है. ओर जम्मू से आए दिन कई मामले आ रहे है. वही अभी इस बीच राजोरी में बारूदी सुरंग में अचानक विस्फोट होने से सेना के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए सेना के हॉस्पिटल उधमपुर में एडमिट कराया गया है. वही अधिकारियों ने मंगलवार को अपने बयान में बताया कि राजोरी शहर के नौशरा इलाके में एक बारूदी सुरंग में विस्फोट हो गया. इस दौरान दो सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

जिन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात् आनन-फानन में सेना के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वही इससे पूर्व कारगिल सेक्टर में नियंत्रण सीमा रेखा के पास रविवार को भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था. एक सैन्य अधिकारी ने अपने बयान में बताया कि जवान का पैर गलती से एक पुराने विस्फोटक उपकरण पर पड़ गया, जिसकी कारण हुए ब्लास्ट में जवान शहीद हो गया. गलती से पैर पड़ने के कारण वहा पर ब्लास्ट हुआ.

इसके साथ प्रदेश में संक्रमित मामलों का आंकड़ा 14000 के पार हो गया है. इस बीच कश्मीर में 9 और लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. इसके साथ मरने वालों का आंकड़ा 254 तक पहुंच गया है, जिसमें कश्मीर संभाग से 234 लोग शामिल हैं. नए मामलों में जिला जम्मू में 12 मामलों में 5 स्थानीय अन्य वर्ग के हैं. इनमें डंसाल और अखनूर से दो गर्भवती महिलाएं, जीएमसी में ऑर्थो का एक डॉक्टर, कृषि विभाग के संक्रमित मामले का एक संपर्क, एक कैंप गुजराल का संपर्क मामला शामिल हैं. 

जानिए गणेश जी के विश्वप्रसिद्ध नाम, ये हैं गणपति से जुड़ें रोचक तथ्य

शरजील इमाम के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर महकमे में मचा हड़कम

कैसे और कहाँ हुआ था भगवान गणेश का जन्म ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -