शरजील इमाम के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर महकमे में मचा हड़कम
शरजील इमाम के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर महकमे में मचा हड़कम
Share:

जामिया हिंसा केस में विवादास्पद बयानो की वजह से शरजील इमाम चर्चा में आ गया ​था. अब उस पर दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने शिकंजा कसा है. शरजील इमाम से चर्चा करने स्‍पेशल सेल की एक टीम असम पहुंची है. जहां उसे गिरफ्तारी में लेने के बाद स्‍पेशल सेल ने लंबी पूछताछ की है. वहीं, चर्चा से पहले स्‍पेशल सेल की टीम ने शरजील इमाम को कोरोना जांच भी करवाई थी. जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. शरजील इमाम के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे राजधानी लाने की कवायद में अब ​​​थोडी देरी होने की संभावना है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इमाम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उसे अब राजधानी लाया जाएगा.

गणेश चतुर्थी : इस बार कब मनाया जाएगा गणेशोत्सव ?

विदित हो कि राजधानी पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्‍वविद्यालय के पूर्व छात्र शरजील इमाम के विरूध्द गैर कानूनी गतिविधि (निरोधक) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था. राजधानी पुलिस ने साकेत अदालत में अर्जी देकर पड़ताल के लिए निर्धारित 90 दिनों की सीमा में छूट देने की मांग की है. दिल्‍ली पुलिस की अर्जी स्वीकार करते हुए साकेत अदालत ने राजधानी पुलिस को अतिरिक्त समय दिया है. साकेत अदालत के इस निर्णय के विरूध्द शरजील इमाम ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, और अदालत से जमानत की गुहार लगाई थी.

फैबिफ्लू पर ग्लेनमार्क ने DGCI को दिया जवाब, कहा- भारत में सबसे कम है दवा की कीमत

उच्च न्यायालय ने जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद शरजील इमाम को तगड़ा झटका दिया है. साथ ही, जमानत से इंकार कर दिया था. राजद्रोह के आरोपों का सामना कर रहे, शरजील इमाम ने उच्च अदालत से डिफॉल्ट जमानत देने की मांग की थी. उल्लेखनीय है, कि इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने दिल्ली उच्च न्यायालय में जवाब दाखिल किया था, कि शरजील इमाम के विरूध्द जांच के लिए और समय की आवश्यकता है.

कैसे और कहाँ हुआ था भगवान गणेश का जन्म ?

दिल्ली के 23.48 फीसदी लोगों में मिली कोरोना की एंटीबाडी, सीरो सर्वे की रिपोर्ट में खुलासा

आज शहीद दिवस मना रही है TMC, ममता बनर्जी करेंगी पहली डिजिटल रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -