'द एम्पायर' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री, फ़र्स्ट लुक आया सामने

बीते कुछ समय में टेलीविज़न जगत के कई स्टार्स ने अलग दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाई है इस बीच डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की हिस्टोरिकल फिक्शन वेब सीरीज़ द एम्पायर इन दिनों सुर्ख़ियों में है। मूवी में लीड किरदार निभाने वाले अभिनेता कुणाल कपूर के पश्चात् अब लीड अभिनेत्री दृष्टि धामी का फ़र्स्ट लुक रिवील किया गया है। टेलीविज़न का लोकप्रिय नाम धामी इस सीरीज़ से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

प्राप्त खबर के अनुसार, दृष्टि शो में वॉरियर प्रिंसेस मतलब योद्धा राजकुमारी की भूमिका में हैं। धामी पहली बार ऐसी भूमिका निभा रही हैं। अपने डिजिटल डेब्यू पर धामी ने बताया- टीवी पर मैंने अपने करियर में तमाम प्रकार की भूमिका निभाई हैं, मगर यह पहली बार है। द एम्पायर में मेरा लुक राजशाही की झलक देता है, लेकिन उसे योद्धा बनने में भी समय नहीं लगता। इस भूमिका के लिए लुक टेस्ट भी रोमांचक अनुभव था, जिसने मुझे भूमिका को समझने में सहायता की। 

वही बात यदि दृष्टि के टेलीविज़न शोज़ की करें तो उन्होंने 2007 में दिल मिल गये शो से छोटे पर्दे पर करियर आरम्भ किया था। तत्पश्चात, गीत हुई सबसे पराई, मधुबाला- एक इश्क़ एक जुनून, छोटी बहू, सजन रे झूठ मत बोलो, बालिका वधू, ससुराल सिमर का, नागिन, परदेस में है मेरा दिल, सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे सीरियल में काम किया। धामी ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखलाजा में हिस्सा लिया था तथा इसका सिक्स्थ सीज़न जीता था।

रिलीज हुआ कौन बनेगा करोड़पति की शॉर्ट फिल्म का दूसरा पार्ट, देंखे वीडियो

अपनी फिल्म 'Lines' को लेकर बोली हिना खान- ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है क्योकि...

समंदर किनारे 'कांटा लगा' गर्ल ने गिराईं बिजलियां, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -