जेम्स बांड की मूवी 'No Time To Die' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, यहां देखे वीडियो
जेम्स बांड की मूवी 'No Time To Die' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, यहां देखे वीडियो
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जेम्स बॉन्ड को आज के समय में कौन नहीं जाता है, वह अपनी कोई न कोई मूवी के लिए सुर्खियों में बने रहते है वहीं हाल ही में जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म No Time To Die का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में जेम्स बॉन्ड यानी की डेनियल अपने चिर-परिचित अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं. एक बार फिर बॉन्ड घरों के ऊपर बाइक दौड़ा रहे हैं. वहीं, कार की हेडलैंप से भारी-भरकम हथियार निकल रहे हैं. इस ट्रेलर में एक्शन का जबरदस्त डोज है. इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर बताया गया था कि इसका ट्रेलर 4 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस ट्रेलर को आधिकारिक जेम्स बॉन्ड ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, और उसने घोषणा की: 'बॉन्ड इज बैक'.जबरदस्त लोकेशन्स और थ्रिलिंग एक्शन सिक्वेंस वाला ट्रेलर बता रहा है कि फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. डेनियल क्रेग का लुक दमदार है और ये कहा जा सकता है कि इस बार भी वह फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं. 2015 में 'स्पेक्टर द 007' की शूटिंग के बाद डेनियल ने कहा था कि अब वह बॉन्ड फिल्म में नजर नहीं आएंगे. इस खबर से फैंस बेहद निशान हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने इरादा बदल लिया और बॉन्ड 25 में काम करने का मन बना लिया.

हम आपको बता दें कि लेकिन No Time To Die डेनियल की आखिरी फिल्म है. इस फिल्म के बाद लशाना लिंच (Lashana Lynch) डेनियल को रिप्लेस करेंगी और ब्रिटिश जासूस का किरदार निभाएंगी. लशाना लिंच पहली महिला हैं, जो जेम्स बॉन्ड के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले तक सिर्फ पुरुष एक्टर ही एजेंट 007 बनते आए हैं. ट्रेलर के मुताबिक रिटायर हो चुके जेम्स बॉन्ड को वापस ड्यूटी पर बुलाया जाता है. जहां उसे पता चलता है कि एक वैज्ञानिक को एक अपराधी ने किडनैप कर लिया है और वह नई और खतरनाक तकनीक से लैस है. ऐसे में बॉन्ड फिर एक मिशन पर निकल पड़ते हैं.

 

वहीं  ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी. वहीं अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रैल को दस्तक देगी. 'नो टाइम टू डाई' इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है. इस फिल्म को कैरी फुकुनागा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन की भूमिका में हैं जबकि बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन ऐक्ट्रेस अना दे अर्मस और लैशना लिंच भी दिखाई देंगी. डेनियल क्रेग ने साल 2006 में कैसिनो रॉयल से बतौर जेम्स बॉन्ड में इंट्री ली थी. डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी 'स्काइफॉल' ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे.

हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एंजेलीना जोली' ने सांप को लगाया गले, इस नजारे को देखकर फैंस को हुई जलन

हॉलीवुड एक्ट्रेस मिलानी लौरेंट इस फिल्म से छाईं सुर्ख़ियों में, कर चुकीं है खतरनाक स्टंट

बॉक्स ऑफिस : फ्रोजेन 2 ने मचाया धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -