हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एंजेलीना जोली' ने सांप को लगाया गले, इस नजारे को देखकर फैंस को हुई जलन
हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एंजेलीना जोली' ने सांप को लगाया गले, इस नजारे को देखकर फैंस को हुई जलन
Share:

हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा एंजेलीना जोली अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. उनके एक्शन अवतार और सेक्सी स्टाइल के दर्शक दिवाने है. बताया जाता है कि वे अपने स्टंट स्वंय करती है. जो उनकी बहादुरी को दर्शाता है. बीते दिनों एंजेलीना जोली अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही क्योकि उन्होने जाने माने स्टार ब्रेड पिट के साथ कई सालों तक रिश्ता निभाने के बाद तोड़ दिया था. अपनी शादी के बारें में खुलकर ​मीडिया के सामने एंजेलीना जोली ने सारी बाती रखी थी. 

सिर्फ 40 साल की उम्र में भीषण कार हादसे में हुई थी पॉल वॉकर की मौत, टाइरिस गिब्सन की पोस्ट ने पूरी इंडस्ट्री को किया भावुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि एंजेलीना जोली दुनिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में शुमार है. उन्होने अपने फिल्मी करियर में कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एंजेलीना जोली ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके शरीर पर सांप लपटा हुआ नजर आ रहा है. उनकी सेक्सी बॉडी पर सांप का गले लगना बहुत दिलचस्प लग रहा है. बहुत कम समय में उनके इस फोटो पर बहुत सारे लाइक आ चुके है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

जेम्स बॉन्ड 'नो टाइम टू डाई' : 'डेनियल क्रेग' ने कहा था नस काट लेंगे लेकिन फिल्म नही करेंगे, 4.50 अरब रु की रकम ने बदला मुड

एंजेलीना जोली का सेक्सी मेकअप वाला फोटो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा हैं. इस फोटो में एंजेलीना जोली ने सोबर मेकअप कर रखा है. एंजेलीना जोली की ग्रीन परिधान वाला फोटो पूरे इंटरनेट पर कहर ढहा रहा है. अपने फैंस के लिए एंजेलीना जोली हमेशा सो​शल मीडिया पर एक्टिव रहती है. एंजेलीना जोली का सोशल मीडिया अकाउंट एक से एक से हॉट फोटो से भरा हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

जानिए अवेंजर्स-5' से लेकर 'अवतार-2' तक, हॉलीवुड की रिलीज़ होने वाली 8 सबसे बड़ी फिल्मों के बारें में

एक के बाद एक आ रही कोरिया से आर्टिस्ट्स के सुसाइड की खबरें, अब इस अभिनेता ने की खुदखुशी

'ब्लैक विडो' का धमाकेदार हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, पूरा परिवार एक साथ मचाएगा धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -