राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की जयराम रमेश ने की अपील
राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की जयराम रमेश ने की अपील
Share:

नई दिल्ली : वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की सराहना की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान संभाल लेना चाहिए। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध सत्ता विरोधी लहर बनने का इंतजार किए बिना पार्टी को राजनीतिक जगह हेतु तैयार रहना होगा।

इस मामले में जयराम रमेश ने कहा कि यह तो समय का तकाजा है आखिर बदलते भारत के अनुसार कांग्रेस को बदलना होगा। यह हमारी संचार रणनीति हैं लेकिन यह अधिक प्रभावी नहीं है। चुनावी हार की पृष्ठभूमि में उन्हें समाज के विभिन्न भागों को आक्रामक बनाना होगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री द्वारा कांग्रेस मुक्त भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार आह्वान के चलते इस ओर इशारा करना होगा। दरअसल चुनौतियां बहुत हैं। मगर मायूसी हेतु कहीं भी स्थान नहीं है। राहुल गांधी को नेतृत्व सौंपने की वकालत करनी होगा। जयराम रमेश द्वारा कहा गया कि उहापोह में रहने से किसी तरह का लाभ नहीं है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कहा गया कि कांग्रेस जिस तरह की परेशानियों का सामना कर रहा है। वह उस समय के जैसा ही है। 1998 में सोनिया गांधी ने पार्टी को अपना नेतृत्व दिया था। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि राहुल गांधी पुनर्गठन हेतु अपने विचार व्यक्त करते हैं। वे जल्द ही ऐसा स्थान पा सकते हैं जो वास्तविक हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -