अधिकारीयों को उल्टा लटका दूंगा: बीजेपी मंत्री
अधिकारीयों को उल्टा लटका दूंगा: बीजेपी मंत्री
Share:

हाल ही में योगी सरकार के एक मंत्री मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने यूपी कोऑपरेटिव फेडरेशन के जिला प्रबंधक को जमकर डांटा. कालाबाजारी होने को लेकर डांटते हुए मंत्री ने अधिकारियों को कहा कि अगर गलती पकड़ी गई तो सभी को उल्टा लटका दूंगा. 

दरअसल आज कल गेहूं की खरीद चल रही है ऐसे में जालौन पहुंचे योगी सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कालाबाजारी को लेकर अधिकारीयों और किसानों को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा - 'किसानों की सूची मंगाओ. मंगाइए किसानों की सूची मैं दस्तखत करूँगा एक भी किसान या व्यापारी से अगर शिकायत मिली तो तुम्हें उल्टा टांग दूंगा. एक भी किसान ने बयान दिया तुम्हारे खिलाफ मुक़दमा लिखवा दूंगा.

इस दौरान किसानों का पक्ष लेते हुए मंत्री ने अधिकारीयों के द्वारा की जा रही कालाबाजारी को लेकर आगे कहा है कि "दिमाग ख़राब है तुम लोगों को पूरी यूपी में जिस तरह से कालाबाजारी हुई है न, सब कुछ समझ आ जाएगा जब जांच होगी." बता दें, वैसे तो योगी सरकार के मंत्री उलटे बयान देने के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते है, लेकिन शायद यह पहला मामला ऐसा नजर आ रहा है, जब गरीब किसानो के हक़ के लिए किसी मंत्री ने इतनी गमर्जोशी दिखाई है. 

नीरव मोदी ने लगाई ब्रिटैन से राजनीतिक शरण की गुहार

हार्दिक पटेल को हुई सनी लियोनी के सम्मान की फ़िक्र

मुलाकात से पहले ट्रंप का ट्वीट धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -