हार्दिक पटेल को हुई सनी लियोनी के सम्मान की फ़िक्र
हार्दिक पटेल को हुई सनी लियोनी के सम्मान की फ़िक्र
Share:

अक्सर राजनीतिक भाषण में विपक्षियों की खिंचाई करते रहने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक अजोबो गरीब बात कह दी है. उन्होंने पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की तरफदारी करते हुए सनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखने की सिफारिश की जो न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी मशहूर अभिनेत्रियों के लिए रिज़र्व है. पटेल ने संवाददाताओं से कहा, "अगर हम सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखें, जिस तरह हम न​र्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को देखते हैं, तो इसमें भला दिक्कत क्या है? हमें सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर गलत नजर से क्यों देखना चाहिए?"

उन्होंने कहा, "अगर हमारी सोच ऐसी है कि हम अब भी सनी लियोनी को उनकी पुरानी छवि से ही देखना चाहते हैं, तो यह देश कभी नहीं बदल सकता" 24 वर्षीय हार्दिक पटेल ने कहा कि बॉलीवुड में कदम रख चुकीं पूर्व पॉर्न स्टार भी चाहती हैं कि बतौर फिल्म अभिनेत्री उन्हें पूरा सम्मान मिले.

भाजपा को "सत्ता की लालची पार्टी" करार देते हुए पटेल ने यह आशंका भी जाहिर की कि अगर नरेंद्र मोदी वर्ष 2019 के आम चुनावों में दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं, तो इसके बाद देश में चुनाव कभी नहीं होंगे. हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि इस आशंका के पीछे क्या आधार है, तो उन्होंने जवाब दिया, "जिस तरह कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद राज्यपाल ने कांग्रेस और जेडीएस के बहुमत वाले गठबंधन से पहले बीजेपी विधायक दल के नेता बीएस येदियुरप्पा को सरकार बनाने का मौका दिया, इससे लगता है कि देश में संविधान खत्म करने की तैयारी की जा रही है.’’

 

हाँ मैं कांग्रेस का एजेंट हूँ :हार्दिक पटेल

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर वार्ता आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -