जय कन्हैया लाल की.... को ना नहीं कह सकी- स्वेता भट्टाचार्य
जय कन्हैया लाल की.... को ना नहीं कह सकी- स्वेता भट्टाचार्य
Share:

टीवी का मशहूर शो 'जय कन्हैया लाल की' के जरिये अपने नाम का आगाज करने जा रही अभिनेत्री स्वेता भट्टाचार्य इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. स्वेता भट्टाचार्य का कहना है कि उन्हें आगामी शो की अवधारणा इतनी पसंद आई कि वह इसके लिए मना नहीं कर सकती थीं. खबरों की माने तो धारावाहिक में श्वेता अमीर और बिगड़ैल पोती डाली के रूप में नजर आएंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में स्वेता भट्टाचार्य ने कहा कि, "मैं 'जय कन्हैया लाल की' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक हूं. इसकी अनोखी कहानी और संवाद की वजह से मैं इसका हिस्सा बनीं." आगे उन्होंने कहा कि, "जब निर्माताओं ने मुझे कहानी सुनाई, तो मैं इसे ना नहीं कह सकी. मैं शो में सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने जा रही हूं, मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को मेरे प्रयास पसंद आएंगे, जो मैंने शो के लिए किए."

बता दे कि, 'जय कन्हैया लाल की' शो का प्रसारण एक जनवरी से स्टार भारत पर शुरू होगा. हालांकि अब देखना यह है कि, स्वेता भट्टाचार्य इस सीरियल के जरिये क्या कमाल कर पाती है. इस सीरियल में स्वेता भट्टाचार्य के अलावा और भी जाने माने कलाकार है. जानकारी के लिए बता दे कि, स्वेता भट्टाचार्य बांग्ला की एक मशहूर टीवी अभिनेत्री है.

ये भी पढ़े

शमीन मन्नान ने अतुल संग रचाई शादी

हसबैंड के साथ स्कूबा डाइविंग कर रही है दिव्यंका

शादी के बाद सरनेम चेंज करने से मना किया भारती ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -