दूसरे दिन सरपट भागी 'जग्गा जासूस'....

खूबसूरत कैटरीना कैफ व् चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है. बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उम्मीद बढ़ जाती है.

अभिनेता रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए दोहराया कि, बॉक्स ऑफिस हर एक चीज से ऊपर है और कोई भी एक्टर फिल्म से बड़ा नहीं हो सकता. फिल्म सबसे अहम होती है. जब आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती है, तो उससे बड़ी कोई और बात नहीं हो सकती.

अब बात कर ली जाए फिल्म के दो दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद फिल्म 'जग्गा जासूस' ने शनिवार को थोड़ी रफ्तार पकड़ी. फिल्म ने दूसरे दिन 11.53 करोड़ रुपये की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 20.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बहरहाल फिल्म के आगे भी अच्छी कमाई की उम्मीदे है. 

'अ जेंटलमैन' का नया पोस्‍टर टपका...

'ट्यूबलाइट' पर गर्व है....

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -