'ट्यूबलाइट' पर गर्व है....
'ट्यूबलाइट' पर गर्व है....
Share:

अभिनेता सलमान खान व् उनके भाई  सोहेल खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म ट्यूबलाइट जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है.

जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस वेबसाइट Koimoi के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' दुनिया भर में 215.04 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब फिल्म के लिए डिस्ट्रीब्यूटर अपना माथा पिट रहे है. जी हां बता दे कि, हमेशा ही बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस पर हमेशा सोना उगलने वाले सलमान ख़ान इस बार चूक गए.

देखा जाए तो फिल्म आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही. इतना ही नहीं, कई ने तो इसे सलमान की अब तक की ‘‘सबसे खराब’’ फिल्म भी करार दिया. कबीर ने कहा ‘‘मैं इससे निराश हूं. आप बहुत सारे प्यार और दृढ़-विश्वास के साथ एक फिल्म बनाते हैं और यदि वह अपेक्षा के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है तो यह काफी निराशाजनक होता है.’’  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -