'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री ने फांसी का फंदा चूमा
'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री ने फांसी का फंदा चूमा
Share:

अनुराग बासु की चर्चित फिल्म जग्गा जासूस के बारे में तो आप जानते ही है की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अपना शानदार प्रदर्शन दोहरा रही है लेकिन एक बात जो दुखी कर देने वाली है वह यह है कि फिल्म में एक और खूबसूरत चेहरा भी नजर आया है हम बात कर रहे है असम की मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरूआ ने जो के फिल्म में है लेकिन उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी छानबीन में बताया की अभिनेत्री बिदिशा को दो ही दिन हुए है जब वह गुरुग्राम में शिफ्ट हुई थी. बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया है. पुलिस ने रिश्तेदारों के बयान के आधार पर बिदिशा के पति को भी अपनी हिरासत में ले लिया है. मामले की जाँच चल रही है. कल देर रात दिल्ली के सुशांत लोक इलाके से बिदिशा बेजबरूआ के पति की गिरफ्तारी हुई.

इस मामले में मृतका बिदिशा के पिता ने विदिशा के पति निशित झा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी थी. बिदिशा असम की लोकप्रिय अभिनेत्री और गायिका थीं. गुरुग्राम के सुशांत लोक में बिदिशा ने सोमवार रात पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. 30 साल की बिदिशा शादीशुदा थीं. उनकी यह लव मैरिज थी व शादी के बाद से ही पत्नी पत्नी के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा था.  

पापा है फेविकोल का मजबूत जोड़, रणबीर कपूर

मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...

आलिया भट्ट का अपना म्यूजिक ऐल्बम


   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -