मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...
मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...
Share:

बॉलीवुड के नवाब बोले तो अभिनेता सैफ अली खान जो के अपनी खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं.

अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? ये तो आपको पता ही होगा कि करीना कपूर और उनकी न्यूट्रीशियन रुजुता दिवेकर का बहुत पुराना साथ है. करीना के फिटनेस के पीछे उन्हीं का हाथ है. बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी डायटिशन रुजुता दिवेकर के साथ मिलकर एक किताब लिखी है. इस किताब में प्रेग्नेंसी के दौरान और उसके बाद हेल्दी रहने के बारे में बताया गया है.

बुक लॉन्च के मौके पर करीना ने कहा कि सबसे जरूरी है खुश रहना. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म 'जब वी मेट' का डायलॉग 'मैं अपनी फेवरिट हूं' को असल जिंदगी में सभी औरतों के साथ-साथ मर्दों को भी अपनाना चाहिए. करीना कहती हैं, 'मेरी फिल्म 'जब वी मेट' का डायलॉग 'मैं अपनी फेवरिट हूं...' ऐसी सोच और फील हर औरत को हमेशा रखनी चाहिए. मैं हमेशा ऐसा ही महसूस करती हूं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -