आलिया भट्ट का अपना म्यूजिक ऐल्बम
आलिया भट्ट का अपना म्यूजिक ऐल्बम
Share:

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का आइफा अवार्ड्स 2017 (IIFA Awards 2017) का रंगारंग तरिके से आगाज भी हो चूका है जिसमे की हमे कई चुलबुले व दिग्गज सितारे नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, आईफा को इस बाद करण जौहर और सैफ अली खान होस्‍ट करने वाले हैं. ऐसे में सोमवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा नजर आया था. जिसमे  हमारी आलिया भट्ट भी थी तथा अब आलिया को वैसे भी उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए सम्मानित किया जा चूका है.

अब उनके विषय में एक नई बात पता चली है. वह यह है की वह जल्द ही अपनी आवाज का जादू भी बिखरने वाली है. जी हां, वैसे भी देखा जाए तो बॉलिवुड में प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा से लेकर सलमान खान तक प्लेबैक सिंगिंग पर अपना हाथ आजमा चुके हैं.

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आगे चल कर बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपना म्यूजिक ऐल्बम रिलीज कर सकती हैं. हाल में ही एक इवेंट के दौरान आलिया ने सिंगिंग से जुड़े अपने प्लान का खुलासा करते हुए कहा, 'एक म्यूजिक ऐल्बम मैं अपने फन के लिए कर सकती हूं पर अभी मेरा पूरा ध्यान मेरे करियर पर है. अगर मैं कोई म्यूजिक ऐल्बम करती भी हूं तो यह सिर्फ संगीत के लिए मेरे पैशन और प्यार होगा. अभी मैं सिर्फ ऐक्टिंग पर ही फोकस करना चाहती हूं.' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -