एसएसएमबी 28 में जगपति बाबू निभा रहे प्यारा भी और डरावना किरदार
एसएसएमबी 28 में जगपति बाबू निभा रहे प्यारा भी और डरावना किरदार
Share:

जगपति बाबू ने हाल ही में महेश बाबू स्टारर SSMB 28 में अपने चरित्र के बारे में भी वार्ता की है। श्रीमंथुडु और महर्षि के उपरांत महेश के साथ यह उनका तीसरा सहयोग है। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, जगपति ने खुलासा कर दिया है कि वह फिल्म में "प्यारा लेकिन डरावना" किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। मीडिया से बात करते हुए जगपति बाबू ने बोला है कि “त्रिविक्रम ने अरविंदा सहिता में मुझसे एक शानदार किरदार बनाया है। तभी हमने कुछ और दिलचस्प और लीक से हटकर कुछ करने का फैसला भी कर लिया। इसके लिए (SSMB 28), हमें अरविंदा सहिता में जो किया उससे चरित्र को जंगली और डरावना बनाना  पड़ गया । हालाँकि, यह महेश बाबू की मूवी में भी एक बहुत ही प्यारा किरदार है। आप पसंद करने लगेंगे - चाहे वह अच्छा हो, बुरा हो या बदसूरत ”।

खबरों का कहना है कि अभिनेता ने आगे अपनी आगामी परियोजनाओं पर प्रकाश दाल दिया है। जगपति ने इस बारें में बोला है कि कई बार उन्हें लगा कि उनका करियर खत्म हो गया है लेकिन उन्होंने हमेशा वापसी की। रिपब्लिक स्टार प्रभास के साथ सालार में भी दिखाई देने वाले है। इसके अतिरिक्त, उनकी किटी में आयुष शर्मा के साथ एक मूवी भी है। अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने हिंदी में तीन और परियोजनाओं को अंतिम रूप दिया है।

बता दें कि इससे पहले मार्च में महेश बाबू ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया था। इसमें एक्टर को चेकर्ड शर्ट और डेनिम जींस पहने देखा जा सकता है। जब वह सड़क पर शैली में चलते हैं तो उन्होंने काले धूप के चश्मे पहन रखे होते हैं। इतना ही नहीं दर्शक उसके लिए रास्ता बनाने के लिए घुटने टेक रहे हैं और विस्मय और आश्चर्य से उसे घूरते हुए दिखाई दिए।

कांतारा-2 की शूटिंग से पहले भूत कोला फेस्टिवल में शामिल हुए ऋषभ शेट्टी

सामंथा ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, शेयर की अपनी नई फिल्म का पोस्टर

नयनतारा को भूल अपनी जिंदगी में आगे बढ़े प्रभु देवा, दूसरी पत्नी संग वायरल हुई पहली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -