सामंथा ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, शेयर की अपनी नई फिल्म का पोस्टर
सामंथा ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, शेयर की अपनी नई फिल्म का पोस्टर
Share:

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों प्रियंका चोपड़ा के सिटाडेल के हिंदी वर्जन को लेकर निरंतर चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने बीते दिन अपना 36वां जन्मदिन मनाया है इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग मूवी कुशी का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में पूरी तरह से सामंथा को दिखाया गया है साथ ही ये भी दिखाने का प्रयास भी किया गया है कि फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार कैसा दिखने वाला है।

बता दें कि, प्रोडक्शन कंपनी ने कुशी का पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'टीम कुशी की तरफ से ढेर सारी खुशियों की बधाई, सामंथा रूथ प्रभु को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इसी के साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी साझा किया। सोशल मीडिया पर साझा किए गए कुशी के पोस्टर में एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल सिंपल नजर आ रहा है। पोस्टर में सामंथा को नीले रंग की ड्रेस के साथ आई कार्ड पहने और लंबी सी मुस्कान के साथ भी देख सकते है। पोस्टर देखने से पता चलता है कि सामंथा फिल्म में एक शिक्षक का किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली है।

 

Samantha Ruth Prabhu को उनके जन्मदिन के मौके पर इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की खूब सारी बधाई भी मिल रही है। उन्हें कुशी के सह-कलाकार विजय देवरकोंडा और सिटाडेल के सह-कलाकार वरुण धवन ने शुभकामनाएं दी। शकुंतलम अभिनेत्री को बॉलीवुड के अन्य सितारों अनुष्का शर्मा, कृति सेनन, रकुल प्रीत सिंह, कीर्ति सुरेश, अथिया शेट्टी और रश्मिका मंदाना ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

रिलीज से पहले सामने आया IB 71 का शानदार प्रोमो

धूम-4 में नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे जॉन अब्राहम

माता सीता के अवतार में कृति की आँखों से छलके आंसू, फंस भी हो गए मंत्रमुग्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -