कांतारा-2 की शूटिंग से पहले भूत कोला फेस्टिवल में शामिल हुए ऋषभ शेट्टी
कांतारा-2 की शूटिंग से पहले  भूत कोला फेस्टिवल में शामिल हुए ऋषभ शेट्टी
Share:

कन्नड़ मूवी के अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की हालिया रिलीज मूवी 'कांतारा' ने  बीते वर्ष बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली इस मूवी की कहानी कर्नाटक के पारंपरिक प्रथाओं के इर्द-गिर्द बनाई गई है। दर्शकों को इस मूवी की कहानी से लेकर ऋषभ शेट्टी का अभिनय तक सभी कुछ खासा पसंद आया था। 'कांतारा' की अपार सफलता के उपरांत मूवी के निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने इसके दूसरे पार्ट 'कांतारा 2' का जब से एलान किया है, तभी से फैंस काफी उत्सुक हैं। फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे लोगों को बता दें कि 'कांतारा 2' की शूटिंग शुरू करने से पहले अभिनेता ने भूत कोला फेस्टिवल में  भाग ले लिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।    

कन्नड़ अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी अपनी मूवी 'कांतारा' की सफलता ने देश में रातों रात स्टार बना दिया था। स्थानीय देवताओं, पंजुर्ली और भूत कोला के त्योहार पर आधारित यह मूवी न केवल पूरे भारत में बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुडी हुई है। अब फिल्म के प्रीक्वल की शूटिंग से पहले ऋषभ शेट्टी ने एक बार फिर पंजुर्ली देवा से आशीर्वाद की मांग की है। अभिनेता ने खुद भूत कोला फेस्टिवल का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। इस वीडियो में ऋषभ शेट्टी को पंजुर्ली देवा के साथ भी देख सकते है।

 

ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा 2' के एलान के समय बताया था कि मूवी, 'कांतारा' का सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वेल होगी क्योंकि इस पार्ट में मूवी की कहानी कई साल पहले सेट की जाने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऋषभ शेट्टी जल्द ही 'कांतारा 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। ऐसे में शूट शुरू करने से पहले ऋषभ शेट्टी ने भूत कोला फेस्टिवल में हिस्सा लिया। इस फेस्टिवल में पहुंचे अभिनेता ने इसका एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। अभिनेता-निर्देशक को पंजुर्ली देवा से भी दिव्य आशीर्वाद प्राप्त हुआ। यह पहली बार नहीं है जब ऋषभ शेट्टी भूत कोला फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे हों। इससे पहले 20 जनवरी को भी ऋषभ ने दैवीय आशीर्वाद मांगा था। निर्देशक और अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्हें देवा का 'आशीर्वाद' मांगते देखा जा सकता है। उनके साथ 'कांतारा' की टीम भी थी। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने 'प्रकृति के प्रति समर्पण' की आवश्यकता के बारे में एक नोट लिखा था।

नयनतारा को भूल अपनी जिंदगी में आगे बढ़े प्रभु देवा, दूसरी पत्नी संग वायरल हुई पहली फोटो

माता सीता के अवतार में कृति की आँखों से छलके आंसू, फंस भी हो गए मंत्रमुग्ध

ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी नंदनी के किरदार के लिए पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -